छत्तीसगढ़बिलासपुर

युवक ट्रेन के सामने कूदा…दो हिस्सों में कट गया शरीर.. कोटा क्षेत्र की घटना

(डब्बू ठाकुर) : कोटा में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान ग्राम अजयपुर निवासी भरत लाल यादव उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई। करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली।

Advertisement

जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में हुई। कोटा पुलिस के अनुसार मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जो इलाज के लिए अपने ससुराल ग्राम घोरामार आया हुआ था।दरअसल, कोटा पुलिस को सूचना मिली थी कि करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

Advertisement

जिसके दो टुकड़े हो रखे हैं। इस पर कोटा पुलिस के वहां पहुँची। पुलिस ने शव की तलाशी ली जिसमें मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला जिससे मृतक की पहचान भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में की गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।कोटा पुलिस ने बतलाया की मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जिससे इलाज के लिए उसके ससुराल ग्राम घोरामार लेकर आये थे। मृतक नहाने जा रहा हूँ बोलकर मोटरसाइकिल से घर से निकला हुआ था।

Advertisement

पर मृतक करगी रोड-सलका स्टेसन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। कोटा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button