देश

रोंगटे खड़े करने वाला है गदर का नया ट्रेलर, फैन्स बोले- पठान का बाप

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : सनी देओल की ब्लॉकबस्टर मूवी गदर एक प्रेमकथा एक बार फिर से सिनेमाघरों में आ रही है। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर नए तेवर और कलेवर के साथ री-लॉन्च किया गया है। ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है, इसमें कोई डाउट नहीं।

Advertisement

कई लोगों ने लिखा है कि अब उनका गदर थिएटर में देखने का सपना पूरा होगा। मूवी के इस बार 4K यानी हाई डेफिनिशन वीडियो और डॉल्बी साउंड होगा। फैन्स 22 साल बाद दोबारा गदर एक प्रेमकथा देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

ट्रेलर ने मचाई गदर
गदर का ट्रेलर आ चुका है और इसने गदर मचा दी है। ट्रेलर में डॉल्बी साउंड सुनकर फैन्स एक्साइटेड हैं और सिनेमाहॉल में फिल्म देखने का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। कमेंट सेक्शन में ही लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है, पठान का बाप आ रहा है। एक फैन ने लिखा है, गदर फिल्म नहीं इमोशन है। लोग पहला पार्ट देखने के लिए उत्साहित हैं। कुछ फैन्स लिख रहे हैं कि उनके बचपन की यादें ताजा होंगी। वहीं दूसरे पार्ट के लिए भी लोगों में उत्साह है।

9 जून को रिलीज होगी फिल्म
गदर पार्ट 2 से पहले मेकर्स इस फिल्म के फैन्स के जहन में इसकी यादें ताजा करना चाहते हैं। इसलिए 9 जून को फिल्म फिर से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। 22 साल के गैप के बाद पुराने दर्शक तो इसे हॉल में देखना चाहते हैं वहीं इस बीच कई नए दर्शक भी मूवी थिएटर्स में देखने के लिए उतावले हैं। 

ये होंगी खूबियां
ट्रेलर रिलीज के पहले सनी देओल ने ट्वीट किया था, वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अलग होगा अहसास। गदर 9 जून को सिनेमाघरों में बहुत कम समय के लिए लौट रही है। उन्होंने बताया कि इस बार डॉल्बी साउंड और एचडी वीडियो भी होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button