राशिफल

इन राशियों की बदल सकती है किस्मत, वही इनको मिल सकता है लाभ…देखिये आज 21 अगस्त का राशिफ़ल……

मेष –
आज आप अध्यात्म की ओर आकर्षित होंगे। कार्यक्षेत्र में विस्तार के संकेत दिख रहे हैं। व्यवसायिक दक्षता में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सेहत के लिहाज से आज आपको परेशानी झेलनी पड़ेगी। आपकी हर जगह प्रशंसा होगी। कोई बड़ा लाभ भी हो सकता है। ऑफिस में आपको सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

Advertisement

वृषभ –
आज कुछ नया सीखने की इच्छा रहेगी। परिवार के सदस्यों की सलाह से योजना बनाएं। कोर्ट केस का नतीजा आपके पक्ष में रहेगा। शत्रुओं से सावधान रहें। नौकरी में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आज अचानक गुस्सा आएगा, लेकिन यह बहुत जल्द शांत हो जाएगा। आप में से कुछ लोग अपनी संपत्ति बढ़ाने के लिए कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।

Advertisement

मिथुन –
आज स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। कार्यक्षेत्र में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। कार्य को धैर्य के साथ पूरा करें। रोजी-रोटी का नया जरिया तलाशना होगा। आज किसी गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। कारोबारियों के लिए समय कठिन रहेगा। आज जल्द ही स्थिति अनुकूल हो सकती है।

Advertisement

कर्क –
आज आप ज्यादातर समय व्यस्त रहेंगे। आज आप लोगों के पसंदीदा पात्र बन जाएंगे। आज भूमि निर्माण से जुड़े क्षेत्र में लाभ होगा। आज आपको किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करनी चाहिए। आपको अपनी मेहनत की कमाई को सोच-समझकर ही निवेश करें।

सिंह –
आज पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे। अपना ध्यान अपने लक्ष्य पर रखें। आज कुछ कारणों से पूरा दिन भागदौड़ भरा रहेगा, जिससे आपका मन बेचैन रह सकता है। आज कोई आपके लिए आर्थिक समस्या खड़ी कर सकता है। काम पर वरिष्ठ अधिकारियों और प्रभावशाली लोगों से मार्गदर्शन मिलेगा।

कन्या –
आज भाग्य आपका साथ देगा। दूसरों की भावनाओं का सम्मान करते हुए आप आगे बढ़ सकते हैं। घर में खुशी का माहौल रहेगा। किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज आपके काम में आ रही रुकावट दूर होगी। आपको किसी अजनबी से बधाई मिल सकती है।

तुला –
आज आस-पास और अपने साथ के लोगों के बीच आपकी अच्छी छवि बनेगी। मन के अनुसार काम न करने से आप दुखी रहेंगे। किसी खास व्यक्ति के संपर्क में आने से काम में तेजी आएगी। पारिवारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। आज किसी विशेष क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार रहें। आज शाम को पति-पत्नी को एक साथ भगवान कृष्ण की पूजा करनी चाहिए।

वृश्चिक –
आज व्यापार के मामले में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। आपका मन पूजा पाठ में तल्लीन हो सकता है। आपका अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। पियरे लाभ उठा सकते हैं और शुभ समाचार प्राप्त कर सकते हैं। आज आप किसी नए काम के बारे में सोच सकते हैं। सोशल मीडिया के जरिए आप कुछ नए दोस्त बना सकते हैं।

धनु –
आज नौकरी में प्रमोशन हो सकता हैं। आज किसी भी बात को लेकर ज्यादा जिद न करें। आपकी बात किसी का दिल तोड़ सकती है। आज आपके आस-पास अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी और आपको हर जगह लाभ मिलेगा। आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल होंगे। विवादों से बचने और नई निवेश योजनाएँ बनाने की कोशिश करें। मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा।

Advertisement

मकर –
आज अपनी वाणी का बुद्धिमानी से उपयोग करें। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो बढ़ती और आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है। आप अपना काम पूरी लगन और मेहनत से करें। व्यापार से जुड़े लोगों को आज कुछ बड़े ग्राहकों से जुड़ने का मौका मिल सकता है। आज लोग अपनी समस्या आपके सामने रख सकते हैं।

कुंभ –
आज आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आज कोई आपकी छवि खराब कर सकता है। पारिवारिक जीवन में स्थिति सामान्य रहेगी। आपके प्रयास सफल होंगे। आमदनी के योग बनेंगे। स्वास्थ्य और प्रसन्नता अच्छी रहेगी। आपको सरकारी कार्यालय में भागना पड़ सकता है।

मीन –
आज छात्रों का लेखन और अध्ययन में उत्साह बढ़ेगा। आज किसी करीबी से विवाद होने की संभावना है। आज आप परिवार वालों के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाएंगे। जीवनसाथी का मूड ठीक नहीं रहेगा। आपका शत्रु आपको परेशान करने का प्रयास करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button