play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

किसान की शोभा खेत में और व्यापारियों की शोभा दुकान में है।
-जसबीर सिंग ‘आप’ प्रत्याशी

Advertisement

बिल्हा : आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर, आम आदमी पार्टी के बिल्हा क्षेत्र प्रत्याशी जसबीर सिंग ने, अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क साधकर ‘ स्वास्थ्य, शिक्षा बिजली  रोजगार व अन्य को लेकर सघन जनसंपर्क में जुटे हुये हैं। बिल्हा क्षेत्र के छोटे-बड़े सभी गांवों मे इनका चुनाव प्रचार, मतदाताओ को प्रभावित कर रहा है कि वे लोग इस चुनाव में बदलाव कर, आप के प्रत्याशी को विजयी बनायें।

Advertisement

इसी क्रम में आज, बिल्हा क्षेत्र मे एक विशाल बाइक रैली निकालकर आम आदमी पार्टी के प्रचार को मजबूती दी। इस बाईक रैली में डोढकी भांटा, बिल्हा रेल्वे क्रांसिंग, उमरिया व बिटकुली, गुमा, झाल ,सेवती ,खम्हारडीह के रास्ते से होकर अमेरी कांपा, पोंसरी ‘ब’ भोजपूरी, मोहदा, घौराभांटा, हरदी पार्टी आफिस मे समाप्त हुई।

Advertisement

आज की इस बाईक रैली मे आप के जसबीर सिंग के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता पूरे उत्साह व जोश के साथ रास्ते मे पड़ने वाले गांव के निवासियों व व्यापारियों से जसबीर सिंग को झाडू छाप में बटन दबाकर मत देने की अपील की।

अपने जनसम्पर्क के दौरान जसबीर सिंग ने जनता को विश्वास दिलाया कि बरसों से बिल्हा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ब्रिज की कमी, जनता को क्रासिंग पर परेशानी हो रही है ,वर्तमान विधायक ने इसका हल करने में कोई इंट्रेस्ट नही लिया।

रोजगार दिलाने के संबंध मे, उन्होने कहा कि, बिल्हा एक बड़ा औद्योगिक क्षेत्र है, सिरगिट्टी, तिफरा, दगौरी, सिलपहरी आदि की फैक्ट्रीयों मे उनकी जरूरत के अनुसार वेल्डर, फिटर व अन्य व्यक्तियों को ट्रेनिंग देकर, उन्हें रोजगार दिलाया जायेगा।जसबीर सिंग ने बिल्हा क्षेत्र में  कृषि व व्यवसायिक माहौल को आप द्वारा बढ़ावा देने पर जोर दिया और कहा कि दिल्ली की तरह यहां भी सरकारी भ्रष्टाचार से मुक्त होकर अपने कार्य में जुटने की सुविधा मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button