छत्तीसगढ़

कवर्धा में सेक्स रैकेट का खुलासा,  तीन लड़कियों समेत दलाल गिरफ्तार..

Advertisement

कवर्धा : लगातार छत्तीसगढ़ के कवर्धा में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद कवर्धा पुलिस ने छापेमारी करते हुए रैकेट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चार आरोपियों में से तीन महिला और एक पुरुष शामिल है। पुलिस की माने तो काफी लंबे समय के बाद शहर में सेक्स रैकेट मामले का खुलासा किया गया है।

Advertisement

सेक्स रैकेट का यह मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का बताया जा रहा है। जहां कवर्धा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अटल आवास के पास पुलिस को मुखबिर के सूचना के आधार पर देर रात निर्माणाधीन मकान में छापे की कार्रवाई की इस कार्रवाई में मौके से दलाल और तीन अलग-अलग कमरे से महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

इन गिरफ्तार महिलाओं में से बताया जा रहा है कि एक रायपुर की रहने वाली है और दो बिलासपुर की पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ के बाद उन्हें सखी सेंटर भेज दिया है। इसके अलावा आरोपी दलाल को कस्टडी में लेकर सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

कवर्धा कोतवाली थाना प्रभारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर घुघरी अटल आवास के पास एक निर्माण अधीन मकान में बीती रात पुलिस के द्वारा छापेमारी कार्रवाई की गई। जिसमें देह व्यापार में शामिल तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button