देश

एक ही घर में 3 महिलाओं समेत छह लोगों के शव मिलने से सनसनी……

(शशि कोन्हेर) : जम्मू – तवी विहार सिद्धड़ा में आज सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ही घर में तीन महिलाओं समेत मिले छह लोगों के शवों ने इलाके में दहशत पैदा कर दी है। एक ही घर में रह रहे इन दो परिवारों के सभी सदस्यों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस विभाग ने इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है। सभी शवों को जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही वह इस संबंध में बयानबाजी कर पाएंगे।

Advertisement

वहीं पुलिस की एफएसएल टीम ने घटनास्थल से सैंपल भी उठाएं हैं। प्राथमिक जांच में यह जहरीला पदार्थ निगलने का मामला बताया जा रहा है। मारे गए लोगों में सकीना बेगम पत्नी स्वर्गीय गुलाम हसन, उसका बेटा जफर सलीम और दो बेटियां रुबीना बानो, नसीमा अख्तर के अलावा नूर-उल-हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मागरे शामिल हैं। पड़ोसियों का कहना है कि ये मकान नूर उल हबीब का है जबकि सकीना व उसका परिवार घर की देखरेख करता था। ये परिवार डोडा का रहने वाला है जबकि नूर उल हबीब श्रीनगर का रहने वाला था।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नूर मुख्य मकान जबकि सकीना व उसका परिवार पीछे के कमरों में रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे। आज सुबह अचानक उन्हें बदबू आना शुरू हुई। जांचने पर पता चला कि यह बदबू उसी घर से आ रही है, जहां ये परिवार रह रहा था। पड़ोसी जब घर के पास गए तो बदबू तेज हो गई। उन्हें शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

Advertisement

पुलिस ने मौके पर पहुंच जब मकान का दरवाजा खोला तो वे स्तब्ध रह गए। दोनों परिवारों के सभी सदस्य जिनमें तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल थे, के विघटित शव अलग-अलग कमरों में पड़े हुए थे। मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई। घटनास्थल से सैंपल उठाने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी शव पूरी तरह से सड़गल चुके हैं, इसीलिए वह अभी कुछ नहीं कह सकते। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही वह इस संबंध में कुछ स्पष्ट कह पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button