play-sharp-fill
देश

पति को प्रेमिका के साथ होटल से निकलते देख आग बबूला हुई पत्नी, दिनदहाड़े दोनों पर टूट पड़ी और चप्पलों से की ठुकाई

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिजनौर :  पति-पत्नी और वो में जमकर हंगामा और हाथा-पाई हुई। एक होटल से पति को प्रेमिका के साथ निकलता देखकर पत्नी आग बबूला हो गई और दोनों पर टूट पड़ी। पति को खरी-खोटी सुनाते हुए प्रेमिका को भी थप्पड़ जड़ दिए। किसी तरह राहगीरों ने बीच-बचाव किया। शनिवार दोपहर सिविल लाइन में एक होटल के पास अचानक हंगामा खड़ा हो गया।

Advertisement

युवती और युवक से भिड़ रही थी महिला
एक महिला का चंडी रूप देखकर राहगीर रुक गए। महिला युवती और युवक से भिड़ रही थी। इस दौरान उसने युवती को भी कई थप्पड़ जड़ दिए। युवक भी वहां से खिसकने की कोशिश करने लगा। महिला ने युवक की कार को भी रोक दिया। कुछ देर बाद पता चला कि हंगामा और हाथा-पाई करने वाले महिला युवक की पत्नी है। दूसरी युवती उसके पति की प्रेमिका है।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने किया बीच-बचाव
युवक अपनी प्रेमिका को लेकर होटल पहुंचा था। भनक लगते ही महिला भी वहां पहुंच गई। जैसे ही दोनों बाहर निकले। उसने पति और उसकी प्रेमिका को दबोच लिया। काफी देर हंगामा होने पर स्थानीय लोगों में बीच-बचाव हो गया। महिला के साथ आए स्वजन समझाकर ले गए। इस संबंध में पुलिस से कोई शिकायत नहीं हुई है। हालांकि, इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है।

होटलों में घंटे के हिसाब से मिल रहे कमरे
पिछले दिनों बैराज रोड पर पुलिस ने छापेमारी भी की थी। कई लड़के-लड़कियों को पकड़ा था। होटल में घंटे के हिसाब से कमरे मिल रहे थे। अब भी यह धंधा नहीं रुक रहा है। सीओ सिटी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि होटलों की जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button