जांजगीर-चाम्पा

सड़क हादसा : सड़क पर खड़ी खराब ट्रेलर से तेज़ रफ़्तार टैंकर टकराया.. मौके पर ड्राइवर की मौत…!

Advertisement

जांजगीर-चाम्पा – बिलासपुर- रायपुर की ओर जाने वाला फोरलेन नेशनल हाइवे पर ओवर स्पीड हादसों का कारण बन रही है। सड़क अच्छी होने से बड़ी गाड़ियों से लेकर बाइक तक की स्पीड सौ किमी प्रति घंटे से कम नहीं होती। यही वजह है कि गाड़ियां अनियंत्रित होकर दूसरे वाहनों से टकरा रही हैं। बुधवार की रात को ब्रेक डाउन होने से खड़े कोयला लोड ट्रेलर से पेट्रोल खाली कर लौट रहा टैंकर टकरा गया, जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं क्लीनर टैंकर में ही फंस गया। इसी जगह पर ऐसा हादसा ढ़ाई महीने में दूसरी बार हुआ है, जिसमें किसी की जान गई है।

Advertisement

सक्ती में डीज़ल एवं पेट्रोल लेकर बिलासपुर विद्यानगर निवासी ड्राइवर प्रकाश यादव पिता त्रिनाथ यादव उम्र 46 वर्ष अपने हेल्पर खिलेश कुमार ध्रुव के साथ टैंकर क्रमांक सीजी 10 सी 5123 में सक्ती गया था। पेट्रोल डीजल खाली करने के बाद वह देर रात को वापस बिलासपुर लौट रहा था। करूमहु के सरोज फ्यूल्स के पास एनएच पर ब्रेक डाउन कोयला से लदे हुए ट्रेलर नंबर सीजी 10 आर 1485 खड़ा था।

Advertisement

वह ट्रेलर ड्राइवर को दिखा नहीं और टैंकर उसी से जाकर भिड़ गया। इससे ड्राइवर की मौत हो गई। हेल्पर खिलेश कुमार ध्रुव के हाथ एवं पैर में चोट आई। टैंकर के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के संबंध में पेट्रोल पंप के स्टाफ द्वारा 108 वाहन को फोनकर सूचना दी गई। दोनों को सीएचसी अकलतरा लाया गया। डॉक्टर ने घायल हेल्पर को प्राथमिक इलाज के पश्चात छुट्टी दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button