play-sharp-fill
देश

पहलवानों के समर्थन में राकेश टिकैत भी बैठेंगे धरने पर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : देश के कई पहलवान जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हुए हैं। वह भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। इसी बीच तमाम राजनीतिक दल के नेता इस प्रदर्शन पर में शामिल हो रहे हैं और अपनी बात कह रहे हैं।

Advertisement

हालांकि नेताओं के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद इस पर जमकर राजनीति हो रही है। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भी प्रदर्शन में शामिल होने की बात कही है।

Advertisement

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कही ये बात
राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा है कि पदक जीतकर जिन्होंने विदेशों तक तिरंगा फहराया और देश को गौरव की अनुभूति का एहसास कराया, वो आज मान और सम्मान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

इस न्याय की लड़ाई में शामिल होने के लिए हम भी 02/05/2023 को जंतर मंतर दिल्ली पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग राकेश टिकैत के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
@ssengarbjp यूजर ने लिखा कि बस-बस अब यही बाकी था? @speaks_prav यूजर ने लिखा कि अब किसी का बक्कल नहीं उरातेंगे क्या? @TheTaur6243 यूजर ने लिखा कि हां, बस आपकी ही कमी थी यार।

@avasthi_krishan यूजर ने लिखा कि श्रीमान की कमी महसूस हो रही है धरने में आपके बिना जंतर-मंतर सुना लग रहा है। @virajjain33 यूजर ने लिखा कि तथाकथित किसानों का ही किया धरा है, आगे इन्हें हटाकर फिर से वही पुराना आंदोलन चलाने की फिराक में हो और कुछ नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button