play-sharp-fill
देश

मेरठ में पीएम मोदी ने भरी चुनावी हुंकार….विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

Advertisement

Advertisement

Advertisement


लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ से अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। पीएम मोदी ने मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित किया और मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी एलायंस मिलकर देश की एकता और अखंडता को तोड़ने में लगे हुए हैं और आज एक बार इनका नया कारनामा सामने आया है। पीएम ने कहा “मेरठ से मेरा विशेष रिश्ता है। मैंने 2014 और 2019 (लोकसभा) चुनावों के लिए अपना चुनाव अभियान मेरठ से ही शुरू किया था और अब, 2024 चुनावों के लिए पहली रैली भी मेरठ में आयोजित की जा रही है। 2024 लोकसभा चुनाव सरकार चुनने का चुनाव नहीं है, बल्कि ‘विकसित भारत’ बनाने का चुनाव है।


“जब भारत दुनिया की 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था तब हर जगह गरीबी थी। जब भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना, तब तक 25 करोड़ लोग गरीबी से उबर चुके थे। मैं गारंटी देता हूं कि एक बार ऐसा होने पर देश में एक मजबूत और सक्षम मध्यम वर्ग होगा।” भारत अब तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। इसलिए पूरा देश कह रहा है ‘4 जून को 400 पार’

“एनडीए सरकार के 10 साल का रिपोर्ट कार्ड सबके सामने है। पिछले 10 साल में कई ऐसे काम हुए जो असंभव माने जाते थे। लोग अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को असंभव मानते थे। हालांकि, अब मंदिर बन चुका है।” …वन रैंक, वन पेंशन को लेकर भी कई वादे किए गए। हालांकि, हमने इसे लागू किया। इसके अलावा, हम अपनी मुस्लिम बहनों के लिए तीन तलाक कानून भी लाए।”


यूपी के मेरठ में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा, कुछ लोग इसलिए परेशान हैं क्योंकि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रहा हूं। आपने अभी तक विकास का ट्रेलर ही देखा है. हमें देश को बहुत आगे ले जाना है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button