play-sharp-fill
देश

लता मंगेशकर का स्वास्थ्य सुधार पर, 92 वर्षीय गायिका के प्रवक्ता ने कहा अफवाहों पर विराम लगना चाहिए…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : लता मंगेशकर को अस्पताल में पूरे 15 दिन हो गए हैं. 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने और निमोनिया से ग्रसित हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था, जहां डॉक्टर्स उनकी इलाज कर रहे हैं. लता मंगेशकर के फैंस उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं कि लता दी की सेहत में सुधार हो रहा है या नहीं और आखिर कितने दिनों के बाद वह घर वापस पहुंच जाएंगी. डॉक्टरों के मुताबिक, लता मंगेशकर की हालत में पहले से ज्यादा सुधार देखा गया है. लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने हाल ही में उनकी सेहत और गलत खबरों की अफवाहों पर विराम लगाने को कहा है.

Advertisement

अभी अस्पताल में रहेंगी लता मंगेशकर
लता मंगेशकर की निगरानी कर रहे डॉक्टर्स का कहना है लता दी 92 साल हैं, ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अंडर ऑब्जर्वेशन रखना होगा. एक बार वह पूरी तरह से स्वस्थ हो जाए, उसके बाद ही उन्हें आईसीयू से बाहर लाया जाएगा. वहीं, लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर का भी एक बयान सामने आया है.

Advertisement

लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने फिर की अपील
लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर की तरफ से कहा गया है कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं. ऐसी खबरों पर फैंस विश्वास न करें. डॉ प्रतीत समदानी और बाकी अन्य डॉक्टरों की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज किया जा रहा. आपको बता दें इससे पहले भी परिवार द्वारा अपील की गई थी कि लता मंगेशकर को लेकर अपडेट दियाएगा, फैंस से अनुरोध है कि परिवार की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button