छत्तीसगढ़

अब भाजपाई कह रहे हैं कि उन्होंने… “थूक” नहीं वरन “फूंक”कहा था..!!


(शशि कोन्हेर) : रायपुर – प्रदेश भाजपा कार्यालय में पीसी के दौरान भाजपा नेताओं ने हालांकि कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि एक शब्द को लेकर इतना विवाद व हंगामा किया जा रहा है। यह सरकार भी हमारे सामने सरेंडर कर भागेगी.हमेशा तल्ख बयानों के लिए पहचाने जाने वाले भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि बस्तर में भाजपा के चिंतन शिविर से पूरी सरकार हिली हुई है। अभी एक शब्द निकला है तो इतना हंगामा है। चुनाव के समय और हथियार और शब्द निकलेंगे तो क्या होगा।

Advertisement


वहीं दूसरी ओर पुरंदेश्वरी के बयान पर सफाई देने की कोशिश करते भी दिखे भाजपा नेता,प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और विधायक अजय चंद्राकर ने कहा, पार्टी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दक्षिण भारत से आती हैं। उनकी हिंदी प्रोनाउंसेसन में समस्या है। उन्होंने उस दिन थूक नहीं कहा था, उन्होंने कहा था कि भाजपा कार्यकर्ता अगर फूंक दें तो कांग्रेस मंत्रिमंडल उड़ जाएगा।

Advertisement


अजय चंद्राकर ने कहा, जैसे अफगानिस्तान में सरकार ने समर्पण कर दिया वैसे ही यह सरकार भी सरेंडर करके भागेगी। हथियार शब्द के बारे में पूछे जाने पर चंद्राकर ने कहा, अमेरिका के हटने पर जैसे अफगानिस्तान की सेना ने समर्पण कर दिया वैसे ही यह सरकार भी सरेंडर करके भागेगी। दिग्विजय सिंह ने एक महिला मंत्री के लिए शब्द इस्तेमाल किए थे, तब इन लोगों ने क्या किया। इनके नेता अभिषेक मनु सिंघवी को पार्टी से क्यों निकाला गया था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि इनके एक मंत्री ने हमारी प्रभारी को एक दस्यु सुंदरी के नाम से संबोधित किया। एक विधायक ने आदिवासियों को अंगूठा छाप तक कह दिया। तब इन लोगों की शाब्दिक शुचिता को क्या हो गया था। नारी सम्मान के दावे का क्या हुआ था। अजय चंद्राकर ने कहा, हम अपने कार्यकर्ताओं के बीच बात कर रहे थे। किसी का नाम लेकर उसे अपमानित नहीं किया। इसमें माफी मांगने अथवा स्पष्टीकरण देने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button