छत्तीसगढ़

मोदी नाम ही गारंटी हैं : विधायक सुशांत शुक्ला

Advertisement

बिलासपुर सहित समूचे छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए आज का दिन खास रहा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आज वीसी के जरिए प्रदेश की 70 लाख महिलाओं के खाते में बटन दबाकर महतारी वंदन योजना की पहली किश्त की राशि का अंतरण किया। इनमें जिले की 4 लाख 26 हजार 587 महिलाएं भी शामिल हैं।

Advertisement

बटन दबाते ही महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपए की राशि जमा हो गई। राशि जमा होने का मैसेज मिलते ही महिलाएं खुशी से झूम उठी। जिले का मुख्य समारोह बहतराई स्थित इनडोर स्टेडियम में बिलासपुर विधायक श्री अमर अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य में हुआ। महिलाओं से खचाखच भरे स्टेडियम में महिलाओं का उत्साह देखते ही बनता था।

Advertisement

मुख्य अतिथि श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम में बाल विवाह मुक्त छत्तीसगढ़ बनाने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर बेलतरा विधायक श्री सुशांत शुक्ला, पूर्व सांसद श्री लखन लाल साहू, उड़ीसा की सांसद श्रीमती अपराजिता सारंगी, कलेक्टर श्री अवनीश शरण, नगर निगम कमिश्नर श्री अमित कुमार, जिला पंचायत सीईओ श्री रामप्रसाद चौहान, श्री अशोक कुमार विधानी, पार्षद श्री संतोष कुमार दुबे, श्रीमती अहिल्या वर्मा, श्रीमती कमला पटेल, श्री रामदेव कुमावत सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे। स्टेडियम में महिलाओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा, ऊपर-नीचे सहित गलियारों में भी बैठकर महिलाओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को सुना।

बेलतरा विधायक श्री सुशांत शुक्ला ने कहा कि मोदी नाम ही गारंटी है। आज समस्त महिलाओं को वंदन करने का दिन है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने सुकन्या समृद्धि योजना, आवास योजना सहित कई योजनाएं महिलाओं के हित में शुरू की हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button