कोरिया

जिला स्तर पर कर्मचारियों की भर्ती के लिए विधायक कमरो ने की पहल…..भर्ती के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

Advertisement

(रामप्रसाद गुप्ता) : मनेन्द्रगढ़ – सविप्रा उपाध्यक्ष भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने सरगुजा एवं बस्तर संभाग के स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाने हेतु गठित कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड के स्थान पर जिला स्तर पर तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की भर्ती किए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ज्ञापन सौंपा है। विधायक ने अपने ज्ञापन में कहा कि सरगुजा एवं बस्तर संभाग के स्थानीययुवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाने हेतु गठित कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा भर्ती कार्रवाई की जा रही थी, लेकिन इस बीच छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर में याचिका दायर होने पर आरक्षण समाप्त कर दिए जाने से भर्ती कार्रवाई फिलहाल रोक दी गई है।

Advertisement

विधायक ने कहा कि सरगुजा एवं बस्तर संभाग अंतर्गत आने वाले जिले में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की भर्ती जिले के रिक्त पदों पर आरक्षण रोस्टर अनुसार जिला स्तर पर किए जाने से सभी वर्गों के शिक्षित बेरोजगारों के हित में उचित होगा। विधायक कमरो ने मुख्यमंत्री से सरगुजा एवं बस्तर संभाग के स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाने हेतु गठित कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड के स्थान पर तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की भर्ती जिलेवार रोस्टर अनुसार किए जाने हेतु विधानसभा का विशेष सत्र आहूत कर नियम पारित कराए जाने का आग्रह किया है। विधायक ने स्थानीय शिक्षित युवा बेरोजगारों के हितों में शीघ्र सार्थक और सराहनीय पहल होने का भरोसा दिलाया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button