देश

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे मल्लिकार्जुन खड़गे….

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज शाम राष्ट्रपति भवन में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक वरिष्ठ नेताओं और सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राष्ट्रपति भवन में मनोनीत पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का फैसला किया.

Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे को कल शाम को शपथ ग्रहण का निमंत्रण मिला था. कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निर्णय इंडिया ब्लॉक के भागीदारों के साथ परामर्श के बाद लिया गया है.

Advertisement

इससे पहले कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा था कि पार्टी नेताओं को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला है, जबकि सभी निमंत्रण अंतरराष्ट्रीय नेताओं को जा रहे हैं. उन्होंने कहा था, ‘2024 का चुनाव नरेंद्र मोदी के लिए नैतिक हार है. चुनाव में मोदी मुद्दा थे और उनको 240 सीटें मिलती हैं. पंडित नेहरू को 1952, 1957, 1962 में दो तिहाई बहुमत मिला था, उन्हें 370 और उससे भी ज्यादा सीटें मिली थीं. पिछले 10 साल में संसद पर बुलडोजर चलाया गया है. देखते जाइए क्या होता है, NDA में जो विरोधाभाष है, JDU कुछ चाहती है, TDP कुछ चाहती है, तो देखते जाइए.’

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button