देश

छोड़ दे इसको ये तेरे भाई की अमानत है…’, Bobby deol ने Ameesha Patel को लगाया गले तो बर्दाश्त नहीं कर पाए लोग

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’  को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.इस सिलसिले में जल्द ही सनी और अमीषा कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत करते नज़र आएंगे.

Advertisement

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें सनी देओल और अमीष पटेल मज़ेदार किस्से सुनाते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान अमीषा ने बताया कि ‘हमराज़’ फिल्म की शूटिंग के दौरान लोग बॉबी देओल पर बुरी तरह भड़क गए थे. पर ऐसा क्यों हुआ था चलिए हम आपको बताते हैं.

Advertisement

अमीषा बताती हैं ‘मैं इनके भाई बॉबी देओल जी के साथ हमराज़ की शूटिंग कर रही थी. बहुत सारी भीड़ थी जो ऊपर से हम लोगों को नीचे देख रही थी.जैसे ही बॉबी जी ने मुझे गले लगाया, वहां चिल्लाना शुरू हो गया ‘अरे छोड़ इसको ये तो तेरे भाई की अमानत है तारा सिंह इसको पाकिस्तान से लेकर आया है’.आपको बता दें कि बॉबी देओल और अमीषा की फिल्म ‘हमराज़’ 26 जुलाई 2002 को रिलीज हुई थी. ये एक्ट्रेस की हिट फिल्मों में से एक रही है.

पर्दे पर गदर 2 से टकराएगी ये फिल्म
बात करें ‘गदर 2’ की तो फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज़ होगी. फैंस में अभी से इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है. लोगों का कहना है कि जिस तरह ‘गदर’ ने थिएटर्स को हिलाकर रख दिया था वैसा ही कमाल ‘गदर 2’. फिल्म के टीज़र को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि इसी फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज़ हो रही है जो हिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का दूसरा पार्ट है. अब ऐसे में देखना होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button