छत्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र.. तीर्थ दर्शन योजना फिर से शुरू करें

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री नारायण चंदेल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को एक पत्र लिखकर मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना फिर से शुरू करने का आग्रह किया है। श्री नारायण चंदेल ने आज “वृद्धजन दिवस” पर उक्ताशय का पत्र लिखते हुए मुख्यमंत्री से कहा है कि.. प्रदेश प्रवास के दौरान जनप्रतिनिधियों तथा आम जनता के द्वारा मुझे अवगत कराया गया है कि मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को स्थगित हुए 4 साल हो चुके हैं।

Advertisement

इससे प्रदेश के बुजुर्गों और गरीबी रेखा के नीचे बसर करने वाले परिवारों को तीर्थ दर्शन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। श्री नारायण चंदेल ने कहा कि प्रवास के दौरान मुझसे कई जगह इस योजना को फिर से शुरू कराने का आग्रह किया गया है।

Advertisement

इस मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को शुरू करने से गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले प्रदेश के ऐसे परिवारों को तीर्थ दर्शन का लाभ मिल सकेगा जो अपने स्वयं के खर्च पर तीर्थ दर्शन करने में असमर्थ हैं।

श्री चंदेल ने प्रदेश की जनता और विशेषकर गरीबी रेखा के नीचे रहने वाली जनता के हित में जितनी जल्दी संभव हो मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को फिर से शुरू करने का मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button