play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

रायपुर में हुई चाकूबाजी की घटना घर में घुसकर 2 भाइयों पर चाकू से वार , 1 गिरफ्तार..

Advertisement

रायपुर :   घर में घुसकर दो भाइयों पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। दोनों युवकों के जांघ और पैर पर वार किया गया। जिससे वो बुरी तरह लहूलुहान हो गए। ये हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

पूरा मामला आमापारा इलाके के पंचपथ चौक का है। जहां राकेश और राजेश निर्मलकर दो भाई अपने परिवार के साथ रहते हैं। उसी मोहल्ले के एक अन्य युवक के साथ इस परिवार की पुरानी रंजिश थी। जिस वजह से इनके बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है।

Advertisement

मंगलवार की शाम पीड़ित का पूरा परिवार घर पर मौजूद था। दशहरा उत्सव होने की वजह से पड़ोस के बहुत से लोग रावण दहन देखने गए हुए थे। गली थोड़ा सुनसान था। इसी बात का आरोपियों ने फायदा उठाया। वे मौका देखकर पीड़ित के घर के अंदर घुस गए।

आरोपियों ने घर में घुसकर गाली-गलौज और धक्का-मुक्की चालू कर दी। इसी बीच राकेश और राजेश के साथ उनकी बहस हो रही थी। तभी आरोपियों ने पास रखा चाकू निकालकर पैर और जांघ पर वार कर दिया। जानकारी के मुताबिक इस वक्त घर में पीड़ित के पिता मनोज निर्मलकर उनकी माता फूलनकुंवर भी मौजूद थी।

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहले भी इन भाइयों के साथ मारपीट हो चुकी है। लेकिन इस बार हुए हमले में दोनों भाई घायल हो गए। जिन्हें एम्स अस्पताल ले जाकर भर्ती किया गया है। फिलहाल इस मामले में आजाद चौक पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए, एक आरोपी दुर्गेश पांडे को खोजबीन कर गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मामले से जुड़े कुछ अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

आजाद चौक थाना क्षेत्र के आश्रम इलाके के शताक्षी मंदिर के पास एक युवक मदन साहू रहता है। पीड़ित मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष भी है। मंगलवार की देर रात वह वहां से गुजर रहा था। तभी वहां मौजूद नशेड़ी लड़कों ने उसके और उसके परिचित के साथ गाली-गलौज कर दी। जिसकी शिकायत पीड़ितों ने थाने में दी है। हालांकि इस मामले में फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button