राजनांदगांव

खैरागढ़ उपचुनाव ब्रेकिंग : कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत का दावा..… 20 हज़ार से अधिक वोटों से जीत रही है कांग्रेस

Advertisement

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि कांग्रेस 20 हज़ार से अधिक वोटों से जीत रही है। हाल ही में हुए खैरागढ़ विधानसभा के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आरंभ हो गई है। आज सुबह ठीक आठ बजे चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच शुरू हुई मतगणना जारी है, जहाँ छठवें राउंड की मतगणना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा 8886 वोटों से आगे चल रही हैं।

Advertisement


कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, “माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने सारे वादे पूरे किए हैं, चाहे वो किसानों की आय में वृद्धि का मुद्दा हो या मरवाही जिला निर्माण का वादा, कांग्रेस सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इसका लाभ निश्चित ही खैरागढ़ उपचुनाव में देखने को मिलेगा”

Advertisement


खैरागढ़ के किले में किसका कब्जा होगा और छत्तीसगढ़ उपचुनाव में कांग्रेस जीत की हैट्रिक लगाएगी या नहीं यह अंतिम परिणाम आने के बाद पता चलेगा, फिलहाल निगाहें वोटो की गिनती पर टिकी हुई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जैसे ही खैरागढ़ का नतीजा आएगा, हम जिला घोषित कर देंगे। इधर राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने दावा किया था कि अगर खैरागढ़ उपचुनाव हार गए तो वे इस्तीफा दे देंगे। कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत कांग्रेस की जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। गौरतलब है कि राजनांदगांव उनके प्रभार वाला जिला है जिसके अंतर्गत विधानसभा खैरागढ़ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button