play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

बिल्हा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के जसबीर सिंग ने मतदाताओं की समस्या सुलझाने का दिलाया विश्वास…

Advertisement

बिलासपुर : बिलासपुर बिल्हा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंह की लोकप्रियता बड़ती ही जा रही है। विधानसभा चुनाव में मतदाताओं का रूझान आम आदमी पार्टी के विचारधारा सुशासन, इमानदारी व देशप्रेम की ओर स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

Advertisement

आप ने मतदाताओं से अपने सघन जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुये, चुनाव प्रचार को तेज गति दी। आप के प्रत्याशी जसबीर सिंग ने, अपने चुनाव प्रचार में सरगांव, बोदरी पथरिया, हरदी आदि स्थानों में जन सभाएं की जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।

Advertisement

जसबीर सिंह ने जनता को दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप के संयोजक केजरीवाल द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य में भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी की समस्याओं को दूर करने की गारंटी की चर्चा के साथ ही स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता एवं जल की समस्याओं पर प्राथमिकता पर कार्य करने का विश्वास जनता को दिलाया।

इसी तरह सेवानिवृत्ति की पेंशन हर माह समय पर दिलाने का विश्वास भी लोगों को दिलाया। जसबीर सिंह ने आगे कहा कि हम आपकी बैंक, पुलिस स्टेशन, एसडीएम कार्यालय व अन्य सरकारी कार्यालयों में होने वाली समस्याओं को दूर करने निरंतर जनता से जुड़े रहेंगे।

प्रदेश सचिव प्रियंका शुक्ला के द्वारा बिल्हा विधानसभा के वार्ड 10 में सिरगिट्टी व तिफरा क्षेत्र ही जनता के बीच मीटिंग करके झाडु पर वोट करने की अपील की गई। साथ ही जनता की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान संजय श्रीवास, गुलाम गौस, संतोष बंजारे, वसीम, परदेशी रात्रे उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button