छत्तीसगढ़

अरे ये क्या ! कल हुए कार्यकर्ताओं के निष्काषन को पीसीसी ने किया रद्द… और….

Advertisement

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद कांग्रेस पार्टी में प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने वालों को पार्टी से निकालने का सिलसिला शुरू हो गया है। लेकिन कुछ जिलों में इसी आड़ में खेमेबाजी को बढ़ाव मिल रहा है। ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला है कवर्धा जिले में।

Advertisement

दरअसल हुआ कुछ यूं कि, मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष तुकाराम चंद्रवंशी समेत दस कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने का फरमान जारी कर दिया।

Advertisement

लेकिन दूसरे ही दिन यानी बुधवार को नेताओं को निष्कासित करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। इस मसले पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जिला अध्यक्ष होरीराम साहू से स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं सभी कार्यकर्ताओं के के निष्कासन को तत्काल निरस्त करने का आदेश जारी किया गया है।


इतना ही नहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जिला अध्यक्ष से 24 घंटे के अंदर निष्कासित करने के कारणों को लेकर जबाव मांगा है। एक दिन पहले ही युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष तुकाराम चंद्रवंशी समेत दस कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए निष्कासित किया गया था। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज को बिना जानकारी दिए आदेश जारी कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button