देश

हेमा मालिनी जन्मदिन : जीतेंद्र, रेखा के साथ जमकर पार्टी, रमेश सिप्पी ने बसंती को खिलाया केक

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : 16 अक्टूबर को हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। हेमा ने दिन में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में भगवान के दर्शन किये और शाम को उनके घर पर एक पार्टी रखी गयी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए, जिन्होंने हेमा के साथ काम भी किया है। इनमें सबसे खास मौजूदगी रही रेखा और जीतेंद्र की। इन तीनों के बीच ना सिर्फ पर्दे पर, बल्कि रियल लाइफ में भी खास बॉन्डिंग रही है।

Advertisement

वेटरन एक्ट्रेस ने इस पार्टी की तस्वीरें मंगलवार शाम को साझा कीं। इन तस्वीरों में जो नजारा देखने को मिल रहा है, वैसा मंजर कम ही दिखता है। एक साथ इतने दिग्गज कलाकारों को देखना फैंस के लिए भी दिलचस्प है।

Advertisement

‘मुझे खास महसूस करवाने के लिए शुक्रिया’
इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके हेमा मालिनी ने लिखा- अपने जन्मदिन की कुछ और तस्वीरें साझा कर रही हूं। मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मेरा परिवार, दोस्त और साथियों ने मुझे घर आकर शुभकामनाएं दीं और शोभा बढ़ायी। मुझे खास महसूस करवाने के लिए मैं उन सभी को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। राधे राधे।

हेमा की बर्थडे पार्टी में बड़ी बेटी एशा देओल, छोटी बेटी आहना देओल और पति वैभव वोहरा शामिल हुए तो इंडस्ट्री से जीतेंद्र, रेखा के अलावा संजय खान, उनकी पत्नी जरीन खान ने शिरकत की। हेमा को बसंती बनाने वाले निर्देशक रमेश सिप्पी ने केक खिलाया। वहीं, महाभारत में कर्ण का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए पंकज धीर और हेमा की भतीजी मधु भी पार्टी में शामिल हुईं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button