बिलासपुर

लुतरा शरीफ के सालाना उर्स को व्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने वाले जनप्रतिनिधि और अधिकारियों का जताया गया आभार….

Advertisement

बिलासपुर / बीते दिनों ग्राम लुतरा स्थित हजरत सय्यद इंसान अली शाह रहमतुल्ला अलैह की दरगाह में पांच दिवसीय सालाना उर्स का आयोजन किया गया था। एसडीएम मस्तूरी महेश शर्मा के नेतृत्व में संपन्न उर्स पिछले कई उर्स की तुलना में इस बार ज्यादा बेहतर और सुव्यवस्थित रुप से संपन्न कराया गया। लूतरा शरीफ में इस दौरान खिदमत करने वाले तमाम सदस्यों ने सफलतापूर्वक संचालन के बाद तमाम सहयोग देने वाले प्रशासनिक अधिकारी पुलिस और अन्य जनप्रतिनिधियों का निशाने लूतरा से सम्मान किया।एस डी एम के दिशानिर्देश पर काम करने वाले तमाम सक्रिय श्रद्धालुओं में शामिल सदस्य इकबाल हक, इंसान अली उर्फ बब्बू भाई, आदिल खान, सलाम खान, इरशाद अली ने कलेक्टर सौरभ कुमार के कार्यालय पहुंचकर उन्हें बुके भेंट किया।

Advertisement

इसके साथ ही उन्हें निशान ए लूतरा शरीफ से सम्मानित करते हुए मोमेंटो प्रदान किया गया। कलेक्टर सौरभ कुमार ने भी एस डी एम महेश शर्मा के बेहतर कार्य के लिए दरगाह से आए सम्मान को उन्हें सौंपा और किये गए अच्छे कार्य के लिए उन्हें बधाई दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीपत थाना सहित अन्य पुलिस बल के सदस्यों ने लुतरा शरीफ में जो श्रद्धालुओं के लिए अच्छी व्यवस्था की,उनकी सेवा की उसके लिए पुलिस विभाग की दरगाह से आए प्रतिनिधिमंडल ने खुली तारीफ की।

Advertisement

साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर को गुलदस्ता के साथ ही निशाने लूतरा सौंपा गया। इसके बाद जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी जयश्री जैन को भी मंथन सभा कक्ष में जाकर मोमेंटो भेंट किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण चौहान के निवास पर जाकर उन्हें मोमेंटो प्रदान कर उनके द्वारा दिए गए सहयोग का आभार व्यक्त किया गया। इसके अलावा अन्य जनप्रतिनिधियों को भी मोमेंटो भेंट कर उनका आभार जताया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button