देश

गेस्ट से लेकर स्पेशल पकवान तक, ऐसी है परिणीति की सगाई की तैयारी

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में अब चंद घंटे ही बचे हैं। घर पूरी तरह से सज के तैयार हो चुका है… मेहमान आने शुरू हो गए… इस जोड़े के आउटफिट भी रेडी हैं। अब परिणीति और राघव साथ में कैसे दिखते हैं, ये देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पडे़गा। बता दें कि 13 मई को परिणीति और राघव, दोनों दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे।

Advertisement

कैसा होगा आउटफिट!
परिणीति और राघव परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सगाई में ये दोनों एक दूसरे के मैचिंग की आउटफिट पहनेंगे। जहां राघव अपने मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा की डिजाइन किए गए मिनिमलिस्ट अचकन में नजर आएंगे, वहीं परिणीति मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दिखाई देंगी।

Advertisement

क्या होगी थीम?
खबर है कि इस ग्रैंड पार्टी को बॉलीवुड थीम पर सजाया गया है। आने वाले मेहमानों के लिए फिलहाल कोई ड्रेस कोड नहीं पर उम्मीद की जा रही है कि उन्हें पेस्टल थीम दी गई होगी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा 13 मई की सुबह दिल्ली पहुंचेंगी। खबर है कि प्रियंका के पति निक जोनस इस दौरान उनके साथ शायद ना हो। लोगों ये देखने के लिए एक्साइटेड है कि क्या मालती अपनी मौसी की सगाई में शामिल होती हैं।

गेस्ट लिस्ट
परिणीति की गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम करण जौहर का है। प्रियंका के आने की बात तो चल ही रही है। दूसरी तरफ राघव के गेस्ट्स की बात करें तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के कपूरथला हाउस पहुंचने की पूरी उम्मीद है। जहां तक बात पकवानों की है, खबर है कि शादी में खास तौर से दिल्ली के स्पेशल डिश को मेन्यू में एड किया है। वेज और नॉन वेज दोनों तरह के ही क्विजिन को शामिल किया जाएगा। तैयारियों में जुटा परिवार

फिलहाल, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वो सगाई के दिन की व्यवस्था देख रहे हैं। हालांकि परिवार इसे सीक्रेट नहीं रखना चाहता, लेकिन फिर भी मीडिया के सामने अभी कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है। इस मौके पर परिणीति के मुंबई स्थित घर को रोशनी से सजाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button