छत्तीसगढ़

पहले जिंदा पत्नी के काटे पैर, फिर उड़ाई गर्दन, शकी पति के सिर चढ़ा था हैवान..

Advertisement

(राम प्रसाद गुप्ता) : मनेंद्रगढ़ । मनेंद्रगढ़ जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.यहां चरित्र शंका के कारण पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से टुकड़ों में काट डाला।

Advertisement


मनेन्द्रगढ़ जिले के सोकोबहरा गांव में महिला की टांगी मारकर हत्या कर दी गई है.जिस महिला की हत्या हुई है उसका पति मौके से फरार है.लिहाजा पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी पति ही है.जिसने अपनी पत्नी की हत्या की है.हत्या से पहले आरोपी ने पत्नी के साथ निर्मम बर्ताव किया.जिसे देखकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा.।

Advertisement


पड़ोसियों से जानकारी लेने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था. अक्सर दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होता था. रविवार रात एक बजे भी इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ.

विवाद बढ़ने के बाद पत्नी ने सोचा कि अपने पति से दूर चला जाए.लेकिन जैसे ही पत्नी ने अपने पांव घर से बाहर रखे,पति ने टांगी से उसके दोनों पैर काट दिए.आरोपी पति यही नहीं रुका,उसने पत्नी के गर्दन को टांगी के एक वार से उड़ा दिया.

कौन है आरोपी ?: घटना केल्हारी थानाक्षेत्र की है. जहां सोकोबहरा गांव में बीती रात मानसिंह उर्फ बंटी का पत्नी चंद्रावती के साथ विवाद हुआ था. इस विवाद के अंजाम से बेखबर चंद्रावती अपने पति से विवाद करती रही.

मानसिंह को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ भी संबंध है.इस बात से चंद्रावती हर बार इनकार करती रही.लेकिन घटना वाली रात जब चंद्रावती ने पति से तंग आकर घर छोड़कर जाने का मन बनाया तो वो उसकी आखिरी रात बन गई.पति मानसिंह ने गुस्से में हैवान बन गया.इसके बाद पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी.

इस विवाद के बीच बचाव में परिवार के दूसरे लोग भी नहीं आए. चंद्रावती की मौत की सूचना उसके ससुर ने केल्हारी थाने में दी. सूचना पर केल्हारी पुलिस मौके पर पहुंची. मनेंद्रगढ़ एसडीओपी ए.टोप्पो ने बताया कि सुबह सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

”प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण पत्नी के चरित्र को लेकर पति द्वारा शंका करना बताया गया है,पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.”- ए टोप्पो, एसडीओपी

Advertisement

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति की पतासाजी की जा रही है.जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button