देश

एनकाउंटर.. पैर में गोली लगते ही चिल्लाया गौ तस्कर.., गाय हमारी माता है…गाय हमारी माता है

(शशि कोन्हेर) : गाजियाबाद पुलिस ने लोनी से एक गो तस्कर को गिरफ्तार किया है. पहले पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की और गोली चला दी, इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जैसी ही उसके पैर में गोली लगी वह बोलने लगा ‘गाय हमारी माता है’. पुलिस को उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है. आरोपी बागपत जिले में बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव सिक्का इदरीशपुर का रहने वाला है.

Advertisement

गाजियाबाद के लोनी में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने गो तस्कर इरशाद उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है. पुलिस को देखकर पहले उसने भागने की कोशिश की, फिर पुलिस पर फायर कर दिया. बाद में पुलिस ने भी गोली चलाई जो उसके पैर में लगी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने इरशाद बोलने लगा ‘गाय मारी माता है’. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

चिरोड़ी रोड पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका तो उसने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगी तो वो जमीन पर गिर गया. तब पुलिस को पता चला कि यह वांछित गो तस्कर इरशाद उर्फ सोनू है.

Advertisement

एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार इरशाद वीडियो सामने आया है  जिसमें वो पुलिस के सामने गिड़गिड़ते हुए बोल रहा है ‘गाय हमारी माता है’. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि बंथला-चिरोड़ी रोड पर गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी।

उस दौरान बाइक सवार संदिग्ध को रुकने का इशारा किया उसने बाइक पीछे मोड़कर भागने का प्रयास किया. जब पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी. तो उसकी पहचान  इरशाद उर्फ सोनू के रूप में हुई.  

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ छह से ज्यादा केस दर्ज हैं. इसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है. आरोपी बागपत जिले में बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव सिक्का इदरीशपुर का रहने वाला है. इसके खिलाफ थाना साहिबाबाद और लोनी में छह मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी से पूछताछ कर अहम जानकारी जुटाई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button