मनोरंजन

‘दृश्यम 2’ ने तोड़ दिया इन फिल्मों का रिकॉर्ड….शुरुआत में ही 50 करोड़ कमाई के करीब पहुंची फिल्म

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – पिछले कई समय से हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों का फ्लॉप या एवरेज प्रदर्शन रहा है। बॉलीवुड की एक-दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए, तो बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म का सूखा पड़ा हुआ था। जिसकी भरपाई अब ‘दृश्यम 2’ से पूरी हुई है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ दिए। धमाकेदार ओपनिंग को देखते हुए लगता है कि ‘दृश्यम 2’ इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Advertisement


कुमार मंगत के बेटे अभिषेक पाठक द्वारा डायरेक्ट की गई यह मूवी सोशल मीडिया से लेकर थिएटर्स और क्रिटिक्स के बीच तक, हर ओर से तारीफ बटोर रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 15.38 करोड़ का बिजनेस किया, जो कि किसी भी फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत है।

Advertisement

दृश्यम 2′ से अजय देवगन ने अपनी ही फिल्म ‘तान्हाजी’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। तान्हाजी की कुल कमाई 15.10 करोड़ थी। जबकि, दृश्यम 2 ने सिर्फ पहले दिन 15.38 करोड़ कमा डाले हैं। दृश्यम 2 को 3,302 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Advertisement

दृश्यम 2′ एक-एक कर इस साल अच्छा कलेक्शन करने वाली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। इस वर्ष गर्मियों में रिलीज की गई कार्तिक आर्यन की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘भूल भुलैया 2’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि नेशनल चेन्स में ‘दृश्यम 2’ ने ‘भूल भुलैया 2’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने बताया, ‘#Drishyam2- #PVR: 3.45 करोड़ #INOX: 2.75 करोड़ #Cinepolis: 1.40 करोड़ कमाए। टोटल कलेक्शन 7.60 करोड़ का हुआ। #BhoolBhulaiya2- #PVR: 3.27 करोड़ INOX: 2.61 करोड़ #Cinepolis: 1.35 करोड़ कमाए। टोटल कलेक्शन 7.23 करोड़ का हुआ।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button