देश

भाजपा को दोहरा झटका….एक ही दिन में दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

Advertisement

Advertisement

गुजरात में भाजपा को आज दो बड़े झटके लगे हैं। साबरकांठा से बीजेपी उम्मीदवार भीखाजी ठाकोर ने लोकसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

Advertisement

बीजेपी के घोषित उम्मीदवार भीखाजी ठाकोर ने ऐलान किया है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे, हालांकि उन्होंने न लड़ने का कारण नहीं बताया है। अब बीजेपी को इन दोनों सीटों पर नया उम्मीदवार चुनना होगा। अभी भी संभवतः एक-दो सीटें बदलने की चर्चा है। इससे पहले वडोदरा से भाजपा उम्मीदवार रंजनबेन भट्ट ने भी चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की थी। गुजरात भाजपा में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के बाद से घमासान मच गया है।

वडोदरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रंजनबेन भट्ट ने ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि वो अपने व्यक्तिगत कारणों से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने की इच्छुक नहीं हैं।

वडोदरा लोकसभा सीट पर रंजनबेन भट्ट के नाम की घोषणा हुई है, तब से बीजेपी में विरोध शुरू हो गया है। बीजेपी नेता ज्योतिबेन पंड्या ने ही रंजनबेन भट्ट के नाम का विरोध किया था। शहर के अलग-अलग इलाकों में उनके नाम का विरोध करते हुए बैनर भी लगाए गए।

अब यह देखना बाकी है कि भाजपा क्या करने का फैसला करती है, क्योंकि अब दो सीटों पर नए उम्मीदवार चुनने होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button