छत्तीसगढ़

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से चोरी हुए 5 लाख के डायमंड ईयररिंग्स, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : सलमान खान  की बहन अर्पिता खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक अर्पिता के मुंबई वाले घर में चोरी हो गई है. बताया जा रहा है कि अर्पिता के घर से उनके डायमंड ईयररिंग्स चोरी हुए थे. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं.

Advertisement

अर्पिता खान के घर से चोरी हुए डायमंड ईयररिंग्स

Advertisement

अर्पिता खान ने ईयररिंग्स चोरी होने के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया था. अर्पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि उस घर से जो ईयररिंग्स  चोरी हुए है उनकी कीमत 5 लाख रुपए है. जिसके बाद पुलिसे ने तुंरत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और उसी रात आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. 

नौकर ने ही चुराए अर्पिता के ईयररिंग्स

पुलिस की दी जानकारी के अनुसार अर्पिता के घर पर चोरी उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने ही की थी. जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. अर्पिता खान के इस नौकर का नाम संदीप हेगड़े है. जो मुंबई के विले पार्ले इलाके का रहने वाला है.

सलमान खान की सगी बहन नहीं है अर्पिता

वहीं बात करें अर्पिता खान की तो बता दें कि अर्पिता सलमान खान की सगी बहन नहीं है बल्कि सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें गोद लिया था. लेकिन परिवार के सदस्यों में उन्हें सगों से भी बढ़कर प्यार दिया है और सलमान उनसे बेहद मोहब्बत करते हैं. एक्टर अपनी बहन की हर इच्छा को पलभर में पूरी कर देते हैं.

बता दें कि अर्पिता खान ने एक्टर आय़ुष शर्मा से शादी की है. दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. आय़ुष शर्मा इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. आखिरी बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button