छत्तीसगढ़

18.30 लाख रूपए की लागत से जोन 4 में होगा विकास कार्य महापौर ने किया भूमिपूजन

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : शहर के सभी जोन में विकास कार्य की गति तेजी से चल रही है। रविवार को जोन क्रमांक 4 के विभिन्न क्ष्ोत्रों में सीसी रोड़, अतिरिक्त कक्ष सहित 18 लाख 3० हजार रूपए की लागत से अन्य कार्य का महापौर रामशरण यादव ने और सभापति शेख नजीरूद्दीन ने भूमिपूजन किया। इसके तहत वार्ड नंबर 23 मदर टेरेसा नगर में 5 लाख रूपए की लागत से सीसी सड़क नवीनीकरण और आरसीसी नाली का निर्माण कराया जाएगा।

Advertisement

वार्ड नंबर 25 क्रांति कुमार भारतीय नगर में 5 लाख रूपए की लागत से विभिन्न कार्य होगा। वार्ड क्रमांक 26 शहीद अराफाक उल्ला नगर में 6 लाख रूपए की लागत से मरीमाई मुस्लिम कब्रिस्तान का उन्नयन कार्य कराया जाएगा। इसके अलावा वैशाली नगर फेस- 1 के सामुदायिक भवन के प्रथम तल में अतिरिक्त कक्ष का निर्माण कार्य 2 लाख 3० हजार रूपए की लागत से कराया जाएगा।

Advertisement

भूमिपूजन के दौरान महापौर रामशरण यादव ने कहा कि वार्डवासियों की मांग को देखते हुए यहां काम कराया जा रहा है। सड़क और नाली बनने से बारिश में जलभराव की समस्या दूर होगी। इस दौरान एमआईसी सदस्य अजय यादव, जोन कमिश्नर विभा सिंह सहित निगम के अधिकारी-कर्मचारी के साथ वार्डवासी मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button