बिलासपुर

शहर विधायक शैलेश पांडे ने कहा…प्रधानमंत्री टैक्स प्रेमी हो गए…इनके शासनकाल में जूते चप्पल भी हुए पहुंच के बाहर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – केंद्र सरकार की ओर से जूते- चप्पल पर जीएसटी दर में वृद्धि की गई है। इसका व्यापारी वर्ग की ओर से हर जगह लगातार विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में बिलासपुर शहर में भी बिलासपुर होलसेल शू चेंबर, बिलासपुर फुटवियर निर्माता संघ, और बिलासपुर चिल्हर फुटवियर विक्रेता संघ ने नगर विधायक शैलेष पाण्डेय को ज्ञापन सौंपा। साथ ही केन्द्र सरकार द्वारा जूते- चप्पलों पर जीएसटी में दर वृद्धि को गलत व निराधार बताया।

Advertisement

नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने कहा मोदी जी टैक्स प्रेमी है देश की जनता पहले ही पेट्रोल डीजल रसोई गैस की महंगाई से परेशान है और अब जीएसटी वृद्धि दर से समस्त फूट वीयर व्यापारी नाराज व केन्द्रीय वित्त मंत्रालय द्वारा पारित आदेश से दुखी हैं। उन्होंने बताया कि 1000 तक के जूते- चप्पल का उपयोग विद्यार्थी, ग्रामीण के साथ ही निम्न व मध्यम श्रेणी के लोग करते हैं। जीएसटी दर बढ़ने से इसका सीधा असर देश की गरीब जनता पर पड़ेेगा। साथ ही थोक व चिल्हर व्यापारियों को भी नुकसान झेलना पड़ेेगा। केंद्र सरकार को इस आदेश को वापस लेना चाहिए।

Advertisement

ज्ञापन देने के दौरान चेयर पर्सन रमेश कुमार गंगवानी, अध्यक्ष प्रभाकर मोटवानी, सचिव शिवकुमार गंगवानी, इंद्र गुरबानी, श्रीचंद दयालानी, मनीष मोटवानी, पप्पी मखीजा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button