play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

विकास का रथ, बदलेगा बिल्हा की दशा व दिशा- जनता से मिल रहा भरपूर स्नेह व विश्वास – जसबीर सिंग

Advertisement

बिलासपुर : पिछले दो दशको में, बिल्हा का विधान सभा क्षेत्र, भाजपा और कांग्रेस नेताओं की ओर से उदासीनता का शिकार बनता रहा है। पार्टी और चेहरे बदले, लेकिन विकास के नाम पर किसी ने भी, बिल्हा क्षेत्र की त्रस्त जनता को, सड़क, पानी, स्वास्थ्य या बिजली जैसी समस्याओं को दूर करने पर ध्यान नही दिया ।

Advertisement

इस वर्ष 2023 के विधान सभा चुनाव मे, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जसबीर सिंग ने, अपने प्रचार की शुरूआत से ही जनता से मिलने व उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुनकर, उन्हे सुलझाने का विश्वास जनता मे जगाया। क्षेत्र के छोटे-बड़े गांवो मे सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य व शिक्षा की वर्तमान दशा व दिशा को सुधारने का प्रण उन्होने जनता से किया है।

Advertisement

बिल्हा को विकास के रथ पर दौड़ाते आम आदमी पार्टी के सुशासन इमानदारी व देशप्रेम की विचार धाराओं से, बदलने का दृढ़ प्रण 10 गारंटी के रूप में उन्होने किया है। इनमे सर्वप्रथम रेलवे फ्लाईओवर ,ओवर ब्रिज या अंडरब्रिज का निर्माण, औद्योगिक क्षेत्र का पथरिया मे विकास एवं स्थानीय लोगों को तिफरा, सिरगिट्टी, सिलपहरी की औद्योगिक इकाईयो मे रोजगार गारंटी शामिल है।

लाइवलीहुड प्रशिक्षण कॉलेज को उन्नत कर, महिलाओं प्रशिक्षण से उन्हे रोजगार दिलाना है। इसी क्रम मे, गारंटी के अंतर्गत बिल्हा, पथरिया एवं सरगांव के अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सेवायें उपलब्ध कराना एवं बैंको की शाखाओं विस्तार करना है।


आज बोदरी ब्लाक में विशाल बाइक रैली निकाल कर जनता के बीच सघन संपर्क किया गया। जिसमें सैकड़ों आप के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।आप के प्रत्याशी जसबीर सिंग के लगातार जनसंपर्क व मेहनत का प्रतिसाद भी उन्हे, जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button