बिलासपुर

UPDATE : कोयला चोर कमल भीमनानी, फैजल खान और अन्य के खिलाफ 407 का मामला दर्ज…..

Advertisement

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – कोयला चोरी के मामले में सकरी पुलिस ने कमल भीमनानी फैजल खान सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ 407 का मामला दर्ज किया है.शुक्रवार कि रात रायगढ़ के phil कोल बेनिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेकि तीन कोयले से भरी गाड़ियां बेलमुंडी स्थित कमल भीमनानी के अवैध कोल डिपो में खड़ी पाई गई, जिसमें से कोयला चोरी हो रहा था.

Advertisement

गौरतलब है कि phil कोल बेनिफिकेशन प्रा0इवेट लिमिटेड का उच्च क्वालिटी का कोयला घुटकू जाने के लिए निकला था. लेकिन उस तीनों गाड़ियों के ड्राइवर और ट्रांसपोर्टर से सांठगांठ कर कमल भीमनानी ने अपने अवैध कोल डिपो में बुलवा लिया.यहाँ phil कोल बेनिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के उच्च क्वालिटी का कोयला चोरी कर गाड़ियों में ख़राब कोयला भरा जा रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी ने इसकी जानकारी phil कोल बेनिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के मैंनेजर संतोष सिंह तो दी. मौके पर पहुचे मैनेजर और उनकी टीम ने चोरी के इस खेल से पर्दा उठाया.कमाल भीमनानी शुरू से ही चोरी का कोयला बेचकर अपना पैर इस धंधे में जमाया,चोरी के कोयले से अपना हाथ काला करने वाला कमल भीमनानी और उसके साथी फैजल और अन्य के खिलाफ सकरी पुलिस ने 407 का मामला दर्ज किया है.

Advertisement

चोरी कर कोयला बेचने का काफ़ी समय से चल रहा खेल :- कोयला चोर कमाल भीमनानी का सिर्फ यही काम है.वाह अन्य कोल डिपो के ड्राइवर और ट्रांसपोटर को लालच देकर अपने डिपो में गाड़ी मंगवाता था, और अच्छा कोयला निकलकर उस गाड़ियों में खराब कोयला भरवा देता था.ऐसा करके कमाल भीमनानी और उसका साथी फैजल खान मोटी रकम कमाते थे.कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लालच में कमाल भीमनानी ने कोयला चोरी करने का धंधा शुरू किया. बेलमुंडी में संचालित उसके अवैध कोल डिपो में अन्य डिपो से चोरी छिपे मंगाया गया 200 टन से अधिक कोयला डंप है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button