play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस ट्रक से टक्कर के बाद पलटी, 21 जवान घायल..

Advertisement

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छिंदवाड़ा से चुनावी ड्यूटी पूरी कर राजगढ़ लौट रहे पुलिस और होमगार्ड जवानों की बस शनिवार को बैतूल के बरेठा घाट के पास पलट गई।

Advertisement

हादसे में बस में सवार 21 जवान घायल हो गए, जिनमें से नौ को गंभीर चोटें आई हैं। इन्‍हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। शेष का इलाज शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, बरेठा घाट में अर्जुन गोंदी जोड़ की पुलिया के पास शनिवार तड़के करीब चार बजे जवानों को लेकर जा रही बस एमपी 13 पी 2233 ट्रक से टक्कर के बाद घाट में पलट गई। दो थानों की पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्‍पताल

सूचना पर शाहपुर, कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शाहपुर और बैतूल के अस्पताल लाया गया। घायल जवानों ने बताया कि रात एक बजे बस छिंदवाड़ा से राजगढ़ के लिए निकली थी।

रास्ते में अचानक तेज आवाज आई और बस पलट गई। घायलों में नरेंद्र सिंह, सज्जन सिंह, राहुल सोलंकी, रमेश, देवेंद्र वर्मा, अखिलेश बनवारी, मनोहर लाल, मुकेश, माधव सिंह, पर्वत सिंह, नारायण सिंह, असलम, दिनेश, राम सिंह, रामबाबू ,इंद्रपाल, भगवान सिंह, केलाराम, आसिफ अली, राहुल वर्मा, अखिलेश, दिनेश और अन्य शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button