छत्तीसगढ़

3 दिन से लापता छात्र की रेत में  मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी..

Advertisement

बालोद :  जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के मोंगरी नाला से एक युवक की रेत में दफन की गई लाश मिली है। इस खबर के सामने आते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीं इस खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेत में दबी लाश को बाहर निकाला।

Advertisement

सुबह भाटागांव के मजदूर खेत की ओर काम करने गए थे तो रेत में हाथ बाहर निकला हुआ देखकर हैरान रह गए। देखते-देखते लोगों की भीड़ जुटी और गुंडरदेही पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

Advertisement

जब रेत हटा कर देखा गया तो वहां लाश दफन था। जिसकी पहचान मोंगरी के हिमेश साहू के रूप में हुई। जो की 20 मार्च से लापता था। ये घटना कैसे घटी और किसने इस घटना को अंजाम दिया, उसकी जांच में गुंडरदेही पुलिस जुट चुकी है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी एसआर भगत, एएसपी अशोक जोशी, एसडीओपी गीता वाधवानी, गुंडरदेही थाना प्रभारी सहित साइबर सेल, डॉग स्क्वायड टीम की टीम पहुंची थी। स्थानीय पुलिस, डॉग स्क्वायड और सायबर की टीम जांच में जुटा हुआ है। वही मामले की जानकारी मिलने पर विधायक कुंवर निषाद भी पहुंचे थे।

उन्होंने जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग की हैं। वही बताया जा रहा है कि गांव के दो संदिग्ध युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जिसमें से एक नाबालिग भी है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। बताया गया है कि हिमेश साहू कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ाई कर रहा था और उसने आखिरी पेपर भी नहीं दिलाया था।

इधर ग्राम पड़कीभाट में भी अर्धनग्न स्थिति में एक लाश मिली है। बता दे कि बालोद ब्लाक के ग्राम पड़कीभाट में शनिवार की सुबह एक अर्धनग्न अवस्था में पुरुष की लाश मिली है। जिसकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। जानकारी मिली है कि उक्त पुरुष विक्षिप्त था। वह दल्लीराजहरा का रहने वाला बताया जा रहा है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button