छत्तीसगढ़

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने पार्टीजनों से किया आह्वान…आक्रामक होकर चुनाव में जायें…निश्चिंत रहे, छत्तीसगढ़ में भी फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी

(शशि कोन्हेर) : रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने भाजपा पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आप जो भाजपा के हरावल दस्ता हैं, उनके दम से मैं फिर कहता हूं कि छत्तीसगढ़ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से हम आज हर गांव, हर कस्बा, हर मोहल्ला, हर शहर हर वर्ग की चिंता करने वाली पार्टी बन गए हैं। हम सभी समुदाय के लिए कार्य कर रहे हैं और जनता हमसे अपेक्षा भी कर रही है। यह दर्शाता है कि भाजपा पर जनता का विश्वास बढ़ा है। 

Advertisement

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता बिना अहम के हमेशा पार्टी और देश  के लिए कार्य करने को तैयार खड़ा है। कार्यकर्ताओं की सक्रियता ही हमारी शक्ति है।   क्योकि लाखों लाख कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत से भाजपा को खड़ा किया है। उन्होंने कहा आक्रामक होकर चुनाव में जायें। निश्चिंत रहे, छत्तीसगढ़ में भी फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी।

Advertisement


उन्होंने कहा भाजपा डिफेंसिव नहीं एग्रेसिव मोड पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री शिवप्रकाश जी ने  अपने संबोधन में संगठनात्मक निर्देश देते हुए  उन्होंने कहा कि भाजपा मोर्चों की साल भर की एक कार्ययोजना होनी चाहिए और सारे मोर्चों को राजनीति के साथ सेवा, सामाजिक व रचनात्मक कार्यों में अपनी भूमिका बढ़ानी चाहिए।

केंद्र की योजनाएं जिससे सामाजिक परिवेश में सकारात्मक परिवर्तन आये हैं, उस  विषय को लेकर जनता तक पहुंच कर  उनसे चर्चा करना है। उन्होंने जीत का मंत्र  देते हुए कहा कि  हमें  सत्ता पक्ष के विधायक हराना हैं। सरकार  तो स्वयमेव ही हार जाएगी।

क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जम्वाल ने कहा कि मंडल तक हमारा गठन बहुत अच्छा है। मंडल से बूथ तक नीचे के गठन को गतिशील बनाने के लिए उन्होंने सतत प्रवास की योजना प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि प्रदेश का भाजपा कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ में सरकार परिवर्तन का विचार बना चुका है और उस हेतु अपने स्तर पर संघर्ष कर रहा है। उनकी ऊर्जा को सम्मिलित करके एक दिशा में ले जाने के लिए प्रदेश से मंडल स्तर के पदाधिकारियों को अपने प्रवास बढ़ाने का निर्देश दिया।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के सभागार में आयोजित बैठक के आरंभ में प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का सदन से परिचय कराया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात के माध्यम से बूथ स्तर के पदाधिकारी को जनता के साथ निरंतर बैठक करना चाहिए।

छत्तीसगढ़ की माटी की बेटी, बहू के अधिकार के लिए आयोजित महतारी हुंकार रैली की सफलता के लिए महिला मोर्चा को बधाई दी व प्रदेश की जनता, जिनका प्रधानमंत्री आवास अधिकार है, उसे दिलाने के लिए एक बड़े आंदोलन की रूपरेखा पर चर्चा की।


भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने प्रदेश की जनता को उसका प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लिए  आंदोलन प्रदेश स्तर से लेकर अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की विस्तृत रूपरेखा प्रस्तुत की।

Advertisement


बैठक का संचालन महामंत्री केदार कश्यप का आभार प्रदर्शन महामंत्री ओपी चौधरी ने किया। आज दिनभर भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठकों का दौर चलता रहा। सर्वप्रथम सभी प्रदेश पदाधिकारी ,मोर्चा अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्षों की बैठक हुई। फिर संभागीय प्रभारी ,महामंत्री, सांसद, विधायक व अंत में कोर कमेटी की बैठक । बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल महामंत्री संगठन पवन साय, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय, विक्रम उसेंडी, गौरीशंकर अग्रवाल ,बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, सरोज पांडे, पुन्नूलाल मोहले, सांसद सुनील सोनी, संतोष पांडे, मोहन मंडावी, विजय बघेल, गुहाराम अजगेले, गोमती साय,चुन्नीलाल साहू, भूपेंद्र सवन्नी, नंदन जैन, सौरभ सिंह ,संजय श्रीवास्तव, किरण देव, सरला कोसरिया, लक्ष्मी वर्मा,केदार गुप्ता व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button