देश

बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, बेटी ने चालान कटने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ की थी बदसलूकी….

(शशि कोन्हेर) : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीजेपी विधायक की बेटी ने चालान काटने को लेकर जमकर हंगामा किया। दरअसल सफेद बीएमडब्लू कार से रेड लाइट क्रॉस करने के बाद जब उसे ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो पुलिस से ही उलझ गई और अपने पिता की धौंस दिखाने की कोशिश करने लगी। इस दौरान उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ घटना को रिकॉर्ड करने वाले लोकल रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। सूत्रों ने कहा कि उसने सीटबेल्ट भी नहीं पहनी हुई थी। बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

Advertisement



वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की ओर से मीडिया और पुलिस अधिकारियों से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैंने वीडियो देखा है, बेटी ने मीडिया के लोगों को ‘सर’ कहकर संबोधित किया। अगर मीडिया को ठेस पहुंची है, तो मैं उसकी ओर से माफी मांगता हूं। हमारे परिवार का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है।

Advertisement


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस पर 9,000 रुपए का जुर्माना पेडिंग था। लापरवाह ड्राइविंग को लेकर आज उस पर 1,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया। इसके बाद आज उसने ट्रैफिक पुलिस को जुर्माने के तौर पर 10,000 रुपए दे दिए।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button