play-sharp-fill
बिलासपुर

भाजपा महिला मोर्चा ने किया सवाल..जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तराखंड के चुनाव में चुनाव में कांग्रेस को जिताने पर ₹600 में गैस सिलेंडर देने का कर रहे वादा.. तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं..? इसे लेकर शनिवार को मोर्चा का धरना

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा के आव्हान पर जिला भाजपा महिला मोर्चा द्वारा दिनांक 29 जनवरी 2022 शनिवार को प्रत्येक मंडलों पर मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बहनों द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उत्तराखण्ड के विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में 500 रूपए से कम दाम पर गैस सिलेण्डर (एलपीजी) देने का जो वादा किया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उत्तराखंड में सस्ते सिलेंडर की घोषणा को लेकर अब छत्तीसगढ़ में भी भाजपा महिला मोर्चा द्वारा लोगों को ₹500 से कम में गैस सिलेंडर देने की मांग की जा रही है। इसी संदर्भ में भाजपा जिला महिला मोर्चा बिलासपुर द्वारा भी सभी मंडल स्तर पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर छत्तीसगढ़ में भी सर्वप्रथम 500 रूपए में एलपीजी गैस सिलेण्डर उपलब्ध कराए जाने की मांग की जाएगी। इस मांग को लेकर महिला मोर्चा द्वारा प्रत्येक मंडल स्तर पर दोपहर 3 बजे से सायं 4 बजे तक धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे ने मोर्चा की सभी मंडलों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को मंडलों में आयोजित धरना प्रदर्शन में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button