छत्तीसगढ़

सस्ती लोकप्रियता पाने विधानसभा प्रश्न पर झूठ ना बोले बिलासपुर विधायक -रामदेव कुमावत

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर के जिलाध्यक्ष श्री रामदेव कुमावत ने विधानसभा प्रश्न को लेकर बिलासपुर के विधायक शैलेष पाण्डे पर कोरा झूठ बोलने का आरोप लगाया है। भाजपा कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्रीं कुमावत ने कहा कि बिलासपुर विधायक सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए झूठ और भ्रामक जानकारी का सहारा ले रहे है।

Advertisement

उनके द्वारा कल यानी दिन मंगलवार दिनांक 18.07.2023 को विधानसभा के शून्यकाल में रेलवे से संबंधित प्रश्न उठाने की जानकारी दी गई थी और जिसमे उन्होंने रेलवे पर आरोप लगाया है कि ट्रेनों की लेट लतीफी के प्रश्न में रेलवे द्वारा कोई जवाब नही दिया गया परंतु बिलासपुर विधायक झूठ बोलते हुए भूल गए कि कल दिवंगत विधायकों की श्रद्धांजलि सभा के बाद सदन स्थगित कर गई थी ऐसी परंपरा है।

Advertisement

कि श्रद्धांजलि सभा के बाद सदन की सभी कार्यवाहियां स्थगित कर दी जाती हैं ऐसे में विधायक पाण्डे कौन से सदन के शून्य काल में प्रश्न उठा रहे थे। श्री कुमावत ने विधायक शैलेष पाण्डे पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है बिलासपुर विधायक जनता का भरोसा जीतने के लिए बहुत ज्यादा जल्दबाजी में है

, इसके चलते वे बार-बार सेल्फ गोल मार रहे हैं जिससे अपनी और अपनी पार्टी का फजीहत करवा रहे, ऐसे भ्रामक जानकारी प्रसारित करने के पूर्व उन्हे सदन की परम्परा का ज्ञान होने के साथ ही साथ सदन में उसके अनुसार ही उपस्थित भी रहना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button