जांजगीर-चाम्पा

बर्थ डे पार्टी में मारपीट, युवक को छत से नींचे फेंका …मौत

Advertisement

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : जांजगीर-चांपा – जांजगीर-चांपा जिले में बुधवार रात बिल्डिंग की छत से धक्का देकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात चांपा थाने से महज 10 मीटर की दूरी पर हुई है। फिलहाल पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Advertisement


जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में एक बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें कुछ लड़कियों को भी बुलाया गया था। लड़कियों को देखकर नशे में धुत कुछ बाहरी युवक भी पार्टी में घुस गए और नाचने-गाने लगे। उन्हें मनमानी करता देख पहले उन्हें समझाने की कोशिश की गई, लेकिन जब वे नहीं माने तो नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

नशे में धुत युवकों ने पार्टी में आए लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर मारा। इनसे बचने के लिए एक युवक कलेश्वर देवांगन (24 वर्ष) छत की ओर भागा, लेकिन नशेड़ी युवक उसके पीछे छत तक पहुंच गए और उसे उठाकर नीचे सड़क पर फेंक दिया। कलेश्वर सड़क पर छटपटाने लगा। उसके सिर पर गंभीर चोट आई। तुरंत उसके दोस्तों ने उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर अपोलो रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


युवक कलेश्वर देवांगन संजय नगर का रहने वाला था और वो बुक डिपो चलाता था। जवान बेटे की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल उसके शव को चांपा के अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button