छत्तीसगढ़

सरकारी मोटल होटल में बार …!  भाजपा ने की आलोचना… प्रवक्ता ने कहा… सरकार की नियत में खोट है

(शशि कोन्हेर) : रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने पर्यटन मंडल के होटल मोटल में शराब की अनुमति देने के फैसले को कांग्रेस सरकार का मदिराप्रेम करार देते हुए कहा है कि शराबबंदी लागू करने का वादा करके सत्ता में आये भूपेश बघेल सरकार के कथन और कर्म, नीति और नीयत में भारी भेद है। खोट है।

Advertisement

इस सरकार के मुखिया शराब के खिलाफ उपदेश देते हैं..शराबबंदी कमेटी के मुखिया शराबबंदी को जनता का मुद्दा नहीं मानते और सरकार का आबकारी विभाग सरकारी पर्यटन मंडल के होटल मोटल में दोपहर से लेकर आधी रात तक शराब पिलाने की अनुमति देता है। आबकारी नीति में परिवर्तन किया जाता है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में शराबबंदी लागू होने की कल्पना ही बेमानी है।

Advertisement

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि जिस समय उनकी तथाकथित शराबबंदी राजनीतिक कमेटी के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा शराब के खिलाफ जन आंदोलन की जरूरत बता रहे थे। ठीक उसी समय आबकारी विभाग सरकार के निर्देश पर पर्यटन मंडल के होटल मोटल को बार लायसेंस देने का फैसला कर रहा था।

Advertisement

इस सरकार को कायदे से चुनावी वायदा पूरा करते हुए प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी लागू करनी थी। लेकिन उसकी जगह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने अब सरकार के होटल मोटल में भी शराब की व्यवस्था कर दी है। चुनावी वायदों में शराबबंदी की हिमायती बनी छत्तीसगढ़ सरकार अब झारखंड को शराब की बिक्री बढ़ाने के हुनर सिखा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button