play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

“द केरला स्टोरी” फिल्म देखने के बाद बोले..पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक…यह सत्य का सिनेमा है…

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने विधानसभा बिल्हा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रामा मेग्नेटो मॉल में द केरला स्टोरी फिल्म देखी। इस दौरान उन्होनें कहा कि यह फिल्म कोई आम फिल्म नहीं है यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधरित फिल्म है जो आंतकी साजिश को पर्दाफाश करता है।

Advertisement

और जिस प्रकार से केरल में जो घटना घटी है, जो आंतकवाद बढ़ा है जिससे सामान्य जन प्रताड़ित हुए उन सारी चिजों को सामाहित करने का प्रयास इस फिल्म में किया गया है।

Advertisement

उन्होनें कहा कि जिस प्रकार से पूरे देश में इस फिल्म को लोग पंसद कर रहे हैं और देखने जा रहे हैं और कई प्रदेशों में इस फिल्म के लिये कर मुक्त किया गया है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग करते है कि छत्तीसगढ़ में भी इस फिल्म के लिये टैक्स मांफ किया जाए जिससे अधिक से अधिक लोग इसे देख सके।

उन्होनें कहा कि जिस तरह से कश्मीर फाईल्स फिल्म को सभी ने देखा था कि वहां किस प्रकार आंतकवादियों के द्वारा जो आंतक फैलाया गया, निर्दाश लोगों की जो हत्या की गई प्रताडित किया गया उसी तरह इस फिल्म में भी केरल की सत्य घटना को समाहित किया गया। जिसे देश व प्रदेश के सभी नागरिकों को देखना चाहिए।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को तत्काल ही इस फिल्म पर टैक्स फ्री करना चाहिए। इसके साथ फिल्म एक बार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जरूर देखनी चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द सवन्नी,बेलतरा विधायक श्री रजनीश सिंह, जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, महामंत्री जयसवाल एवं विधानसभा बिल्हा  के सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, जिला पदाधिकारी, मोर्चा के एवं ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्तागण एवं समर्थक बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button