play-sharp-fill
अम्बिकापुर

खैरागढ़ जीत के बाद, मंत्री अमरजीत भगत पहुँचे अम्बिकापुर, कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौलकर किया स्वागत, साथ ही मंत्री भगत ने दरिमा एयरपोर्ट का किया निरीक्षण

Advertisement

अंबिकापुर – छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ उपचुनाव के जीत के बाद पहली बार अंबिकापुर पहुंचे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का लड्डू से तौलकर स्वागत किया गया। इस दौरान अंबिकापुर पहुंचे मंत्री भगत ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तीन साल के कार्यकाल का नतीजा जिसका सफलता खैरागढ़ चुनाव में जीत के रूप में देखने को मिला है। वहीं आगामी चुनाव को लेकर मंत्री श्री भगत ने कहा कि जो सेमीफाइनल जीतता है, वही फाइनल भी जीतता है।

Advertisement

मंत्री श्री अमरजीत भगत ने आज ग्राम पंचायत मोतीपुर के प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला के कक्ष का भूमिपूजन किया, मौजूद अतिथियों ने मंत्री अमरजीत भगत का धन्यवाद ज्ञापित किया। तत्पश्चात मंत्री श्री भगत ने मोतीपुर के ग्राम पंचायत भालूकछार में कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से भेंट की। साथ ही मंत्री अमरजीत भगत ने अंबिकापुर के दरिमा में निर्माणाधीन एयरपोर्ट का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर मंत्री श्री भगत ने अधिकारियों को एयरपोर्ट का कार्य जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। मंत्री श्री भगत ने कहा, “दरिमा में एयरपोर्ट निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है, कुछ दिनों में यह अपने अंतिम स्वरूप में तैयार हो जाएगा।”

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button