बिलासपुर

ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाला युवक धरा गया, 5 मोबाइल बरामद, चकरभाटा का रहने वाला है आरोपी

(भूपेंद्र सिंह राठौर) : बिलासपुर – ट्रेनो से यात्रियों का मोबाइल चोरी करने वाले एक युवक को जीआरपी की एंटी क्राइम टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चोरी के पांच मोबाइल भी जब्त हुए हैं। इस मामले में जीआरपी ने धारा 379 के तहत आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Advertisement

एसआरपी रेल रायपुर जे आर ठाकुर के  निर्देश व मुखबिर कि सूचना प्राप्त होने पर जीआरपी एंटी क्राइम टीम द्वारा शनिवार को काल डिटेल के आधार पर एक युवक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम राहुल जिज्ञासी उर्फ़ बंटी निवासी सिंधी धर्म शाला के सामने चकरभाटा और वर्तमान पता सिंधी कालोनी बिलासपुर बताया। पहले चोरी के संबन्ध में कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कही। लेकिन, जब सख्ती से जानकारी खंगाली गई तब आरोपित ने बताया कि वह इस एक मोबाइल के अलावा चार और मोबाइल चोरी किया है। जिसे वह नेहरू नगर सामुदायिक भवन पुस्तकालय की छत  के ऊपर  छिपाकर रखा था। जीआरपी उसे मौके पर लेकर गई और चारों मोबाइल को जब्त कर लिया। 17 हजार 990 रूपये  का एक मोबाइल व अन्य मामले में चार नग मोबाइल कीमत 58 हजार 487  रूपये जब्त किया।

Advertisement

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत कार्यवाही की गई है। इस कार्रवाई में विशेष रूप से योगदान उप निरिक्षक व जीआरपी थाना प्रभारी डीएन श्रीवास्तव, प्रधान आरक्षक विश्वनाथ चक्रवर्ती, आरक्षक अभिषेक मांझी, लक्ष्मण गाईन, मन्नु प्रजापति , संतोष राठौर, राजा दुबे, केशव घृतलहरे सौरभ  नागवांसी का विशेष योगदान रहा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button