बिलासपुर

बिलासपुर में एक यात्री अचानक बेहोश होकर प्लेटफार्म पर गिरा, हार्ट अटैक से हुई मौत

(भूपेंद्र सिंह राठौर ) :  जोनल स्टेशन में मंगलवार को एक यात्री अचानक प्लेटफार्म पर बेहोश होकर गिर गया। इससे आसपास मौजूद यात्री सहम गए। युवक को उठाकर स्टेशन प्रबंधक कार्यालय लाया गया यहां रेचिकित्सकों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।   रोज की तरह बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 2-3 में यात्रियों की भीड़ ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी समय एक यात्री अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। यह देखकर बाकी यात्री सहम उठे कुछ लोग तत्काल बेहोश युवक को उठाने  दौड़े। उसे  स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय में लाया गया। साथ ही इसकी जानकारी रेलवे अस्पताल के चिकित्सकों को दी। सूचना मिलते ही चिकित्सक पहुंचे।

Advertisement

 जांच के बाद उन्होंने यात्री को मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक स्थिति में मौत की वजह हार्ट अटैक बताया है।  स्टेशन मास्टर ने मेमो तैयार कर जीआरपी को भेज दिया। जिसके बाद जीआरपी मौके पर पहुंची।  पहले मृतक की पहचान के लिए साक्ष्य ढूंढे गए। मृत युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है। जिसमें जयंत वर्मा निवासी संत माता कर्मा वार्ड भाटापारा जिला बलौदा बाजार लिखा है। साथ मे मोबाइल और बिलासपुर से भाटापारा तक का ट्रेन टिकट भी मिला।

Advertisement

फ़िरहाल जीआरपी ने मृतक के पास से मिले मोबाईल के आधार पर परिजनों से सम्पर्क किया है,परिजनों के बिलासपुर पहुँचने के बाद ही मृतक के बारे में और जानकारी मिल पाएगी। मात्र 21 साल की उम्र में हृदयघात होने से सभी हैरान है। जीआरपी भी समझ नहीं पा रही है कि अचानक यह कैसे हुआ।

Advertisement

बाईट — हरीश शर्मा,प्रभारी जीआरपी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button