जहां सबका इलाज होता है वहां कुत्ता दो दिन से छत पर फंसा ठंड से कांपता रहा

109

बिलासपुर। जिस सिम्स अस्पताल में सभी की बीमारी का इलाज होता है उसकी दहलीज पर दो दिन तक एक कुत्ता फंसा रहा जो ठंड से बुरी तरहा कांपता रहा कर्मचारी और अधिकारीयों को इस कुत्ते के बारे में जानकारी होने के बाद भी इसे नीचे नहीं उतारा गया और कोई इलाज नहीं किया गया। कुत्ते के ठंड में कराहने और भोकने की अवाज से अस्पताल में उपचार कराने आए हुए मरीज भी डरते रहे| अंततः शनिवार को किसी तरह कुत्ता अस्पताल की दूसरी मंजिल में लगे चैनल गेट के उपर कांपते हुए दो घंटे तक बैठा रहा और थोड़ी हिम्मत कर छलांग लगाई और भवन के छत से नीचे उतारा और अपनी जान बचाई।
सिम्स अस्पताल में दो दिन पहले ओपीडी के दौरान एक कुत्ता चढ़ गया था जो द्बितिय मंजिल में जा पहंुचा कुछ लोगो ने कुत्ते को दौड़ाकर वहां से भगाने की कोशिश की इस दौरान वहां पास के ही एमआरडी हॉल में घुस गया लेकिन एमआरडी हॉल और अस्पताल भवन के बीच दुरी और ग्रील लगे होने के कारण कुत्ता एमआरडी हॉल की छत से उतर नहीं पाया जिसके चलते दो दिनों तक कुत्ता छत में ही फंसा रहा| इस बीच रात को ठंड लगने पर वो कराहता और भौंकता रहा जिससे अस्पताल में भर्ती मरीज और उसके परीजन डरते रहें| शनिवार को किसी तरह कुत्ता अस्पताल के दूसरे मंजिल में लगे चैनल गेट के उपर जा पहुंचा और ठंड में कांपते हुए कराहने लगा| करीबन दो घंटे बाद कुत्ते ने हिम्मत दिखाई और कांपते हुए कदमो से छलांग लगा और अपनी जान बचाई।

सामने अधीक्षक की ओपीडी

एमआरडी हॉल के जिस छत पर कुत्ता फसा हुआ था उसके सामने ही अधीक्षक डॉ. पुनित भारद्बाज की ओपीडी लगती है। कुत्ते को छत पर कराहते हुए उन्होने भी देखा लेकिन नजरअंदाज कर गए| साथ ही उनके सुरक्षाकर्मी ने इसकी जानकारी सफाई ठेकेदार और कर्मचारी को भी दिया लेकिन किसी ने भी उसे नीचे उतारने का प्रयास नहीं किया|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here