play-sharp-fill
देश

7 साल पहले परिवार के 6 लोगों ने की थी खुदकुशी…..अब घर की बड़ी बहू हुई अरेस्ट

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रांची के सदर थाना क्षेत्र के रिवर्सा अपार्टमेंट में बीते 9 अक्टूबर 2016 को हुए सामूहिक आत्महत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में रांची पुलिस ने घर की बड़ी बहू मधुमिता सरकार को कोलकाता से गिरफ्तार किया. आरोप है, बहू मधुमिता सरकार ने पूरे परिवार के आत्महत्या के लिए उकसाया था.

Advertisement

बताया जा रहा है कि मधुमिता सरकार ने अपने ससुर डॉक्टर सुकांतो सरकार और अपने पति पर घर की छोटी बहू मौमिता सरकार के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था. इन झूठे आरोपों को परिवार के लोग बर्दाश्त नहीं कर पाए थे. फिर डॉक्टर सुकांतो सरकार इंजेक्शन देकर सभी को मौत की नींद सुला दिया था फिर खुद भी आत्महत्या कर ली थी. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घर की बड़ी बहू आरोपी मधुमिता सरकार ने संपत्ति हड़पने के चलते यह काम किया था.

Advertisement


बता दें, सदर थाना क्षेत्र स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1002 में छह लोगों की बॉडी घर के अलग-अलग कमरे से मिली थी. मृतक सदस्यों में डॉ सुकांतो सरकार की पत्नी अंजली सरकार, बेटे सुमित सरकार, सुमित की बेटी समिता सरकार, पार्थिव सरकार की पत्नी मौमिता सरकार और बेटी समिता सरकार की बॉडी मिली थी. डॉ सुकांतो सरकार घायल अवस्था में कमरे में पाए गए थे, जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button